बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने पिता को बीच सड़क पीटा

बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने पिता को बीच सड़क पीटा

PATNA : राजधानी में बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने बीच सड़क पर पिता की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में सबसे बड़ी बात यह रही कि लफंगे पिता को पीटते रहे और सड़क पर खड़े लोग तमाशा देखते रहे। घटना पत्रकार थाना क्षेत्र के केन्द्रीय विद्यालय के पास की है। 

DUE-TO-OPPOS-TO-TINKERING-WITH-DAUGHTER-THE-FATHER-BEAT-THE-ROAD-BETWEEN-THE-FATHER5.jpg

घटना के संबंध में बताया गया है कि केंद्रीय विद्यालय, कंकड़बाग की नौंवी की छात्रा के साथ स्कूल के पास ही दो-तीन लफंगों ने छेड़खानी कर रहे थे। इसी दौरान छात्रा के पिता उसे घर ले जाने के लिए पहुंचे। बेटी के साथ छेड़खानी होता देख, पिता ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें लात-घुसे व हेलमेट से पीटकर घायल कर दिया। उन्हें सिर, हाथ व चेहरे पर काफी चोट आई है। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग वहां मौजूद थे, पर किसी ने पीड़िता के पिता को नहीं बचाया। 

DUE-TO-OPPOS-TO-TINKERING-WITH-DAUGHTER-THE-FATHER-BEAT-THE-ROAD-BETWEEN-THE-FATHER3.jpg

इस बाबत पिता के बयान पर पत्रकारनगर थाने में करीब 8-10 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं स्कूल के प्राचार्य के मुताबिक उन्होंने 19 जुलाई को ही पत्रकारनगर पुलिस व जिला प्रशासन के अधिकारियों को पत्र लिखकर सूचना दी थी कि स्कूल के पास असमाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। 

DUE-TO-OPPOS-TO-TINKERING-WITH-DAUGHTER-THE-FATHER-BEAT-THE-ROAD-BETWEEN-THE-FATHER4.jpg

जोनल आईजी दिये जांच के आदेश 
इधर इस मामले पर जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने कहा कि उन्हें इस घटना की जानकारी मिली है। एसएसपी को जांच का आदेश दिया गया है। प्राचार्य ने अगर पहले पत्र लिखा तो उसपर क्या हुआ, इसकी छानबीन होगी। इसमें अगर थानेदार या किसी की लापरवाही पाई गई तो कार्रवाई होगी। 

Suggested News