बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस की सक्रियता से बड़ी लूट की घटना हुई विफल, हथियार सहित छह अपराधी हुए बरामद

मोतिहारी पुलिस की सक्रियता से बड़ी लूट की घटना हुई विफल, हथियार सहित छह अपराधी हुए बरामद

मोतिहारी. अपराध रोकने की पुलिस को मोतिहारी में बड़ी सफलता मिली है। मोतिहारी पुलिस ने लूट की दो घटनाओं को अंजाम देने की फ़िराक में लगे छह बदमाशों को हथियार , चाकू, लूट की बाइक सहित गिरफ्तार किया है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के नेतृत्व में सदर व पकड़ीदयाल अनुमंडल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है ।

तुरकौलिया में मक्का लदे ट्रेक्टर लूटते हुए तीन अपराधियो को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है । वहीं फेनहारा में लूट की योजना बनाते तीन अपराधियो को पुलिस ने लूट की बाइक व हथियार के साथ गिरफ्तार किया है । पुलिस सक्रियता से अपराधियो के मंसूबे पर पानी फिरा है ।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि तुरकौलिया थाना क्षेत्र में मक्का लदे ट्रेक्टर को अपराधियो ने लूटने का प्रयास किया । लूट की घटना की जनकारी मिलते ही सदर डीएसपी के नेतृत्व में कोटवा,बंजरिया व तुरकौलिया थाना पुलिस ने घेराबंदी कर तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियो पर पूर्व से भी कई संगीन मामले दर्ज है । 

वहीं पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि फेनहारा में कोई बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी इक्कठा हुए है। एसपी के निर्देश पर पकड़ीदयाल डीएसपी के नेतृत्व में फेनहारा, मधुबन सहित पुलिस टीम का गठन कर घेराबंदी कर छापेमरी की गई । छापेमरी में लूट की बाइक व हथियार के साथ तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार अपराधियो की पहचान फेनहारा के नुनु साह,विकाश कुमार सिंह,पकड़ीदयाल का चुनु कुमार, तुरकौलिया का मुखलाल साह, राजाबाबू व शैलेश कुमार के रूप में किया गया। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियो के पास से एक देशी कट्टा, 2 चाकू, लूट का मोबाइल व बाइक, दो अपाची बाइक सहित समान बरामद किया है।


Suggested News