वहशी दरिदे की करतूत : पत्नी के साथ चार वर्षीय बेटी को फंदे से लटकाया

वहशी दरिदे की करतूत : पत्नी के साथ चार वर्षीय बेटी को फंदे से लटकाया

 BEGUSARAI : बेगूसराय में एक व्यक्ति ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी . यहाँ एक वहशी दरिंदे ने बड़ी निर्ममता से पहले अपनी पत्नी को फांसी पर लटका दिया. इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अपनी मासूम 4 वर्षीय पुत्री को भी फांसी पर लटका दिया. पत्नी और बेटी की हत्या के बाद वह फरार बताया जा रहा है. 

घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर की है. मिल रही जानकारी के अनुसार साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के श्रीनगर छर्रा पट्टी निवासी नीरज यादव की बहन रीना देवी की शादी पैगंबरपुर निवासी मिथिलेश कुमार से हुई थी. शादी के बाद से ही मिथिलेश कुमार हमेशा रीना के साथ मारपीट करता था.  

मृतका के भाई नीरज कुमार की मानें तो रविवार की रात रीना देवी ने अपने भाई से मोबाइल पर बात कर अपने ऊपर हो रहे जुल्म की दास्तान सुनाई थी. इसके ठीक सुबह रीना देवी और उसकी पुत्री का शव बरामद किया गया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि आज ही सुबह मिथिलेश यादव ने अपनी पत्नी रीना देवी और 4 वर्षीय पुत्री शिबानी कि पहले पिटाई की फिर उसके बाद हत्या कर दोनों के शव को फंदे से लटका दिया. 

फिलहाल सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News