शहीद जवानों के शव को लेकर पटना पहुंचे विमान में आई खराबी, विमान में अभी है गुमला और कोलकाता के शहीद जवान का पार्थिव शरीर

शहीद जवानों के शव को लेकर पटना पहुंचे विमान में आई खराबी, विमान में अभी है गुमला और कोलकाता के शहीद जवान का पार्थिव शरीर

PATNA : शहीद जवानों को लेकर पटना पहुंचे विमान में खराबी आ गई है। पटना एयरपोर्ट पर विमान 2 घंटे से खड़ी है। बताया जा रहा है कि इसका एक इंजन फेल हो गया है जिसकी वजह से स्टार्ट नहीं हो रहा है। इस विमान में अब भी झारखंड के गुमला जिले के शहीद जवान विजय सोरेंग और कोलकाता के जवान का पार्थिव शरीर है। दोनों शवों को लेकर विमान को झारखंड और पश्चिम बंगाल जाना है। 

बता दें कि पुलवामा हमले में शहीद हुए बिहार के दो जवानों का पार्थिव शरीर आज पटना पहुंचा। शहीद संजय सिन्हा और शहीद रतन ठाकुर के पार्थिव शरीर को विशेष विमान से पटना एयरपोर्ट लाया गया। पटना एयरपोर्ट पर राज्यपाल लालजी टंडन, सीएम नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशिल कुमार मोदी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सहित अन्य लोगों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

शहीदों के पार्थिव शरीर के पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही भारत माता की जय के नारे लगाये गए. शहीदों को गार्ड ऑफ ऑर्नर देने के बाद उन्हें अंतिम विदाई दी गई।

राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
शहीद संजय सिन्हा और शहीद रतन ठाकुर का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होगा। शहीद संजय सिन्हा का अंतिम संस्कार फतुहा के त्रिवेणी घाट जबकि शहीद रतन ठाकुर का अंतिम संस्कार भागलपुर कहलगांव गंगा घाट पर होगा।

Find Us on Facebook

Trending News