गड्ढे में डूबने से दो सगे भाइयों की हुई मौत, घर में पसरा मातम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

गड्ढे में डूबने से दो सगे भाइयों की हुई मौत, घर में पसरा मातम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

SAMASTIPUR : समस्तीपुर से बड़ी खबर आ रही है. यहाँ गड्ढे में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत हो गयी है. इस घटना के बाद गाँव में सनसनी फ़ैल गयी है. घटना रोसड़ा थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव का है. बताया जा रहा है स्कूल से लौटने के दौरान दो सगे भाई अपने दोस्त के साथ गांव के बगीचे में खेलने लगे. खेलते - खेलते एक भाई का पैर फिसल गया. इससे वह बगीचे के किनारे गड्ढे में गिर गया. 

गिरते भाई को देख कर उसके सगे भाई ने उसे बचाने का प्रयास किया. वह भी गड्ढे में कूद गया. इसकी सूचना सगे भाईयों के दोस्त ने परिजनों को दी. परिजन और ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर मछुआरों के सहारे दोनों भाइयों को गड्ढे से बाहर निकाला. 

इस दौरान एक भाई की मौत हो गयी. दूसरे भाई को ग्रामीण रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल में बेहोशी की हालत में ले जा रहे थे. लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.  एक ही घर के दो सगे भाईयों की गड्ढे में डूबने से हुई मौत के बाद घर में मातम छा गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद गांव के कई घरों में चूल्हे नहीं जले. मंटुन पंडित की अब एक पुत्री ही बची है. माता-पिता के साथ बेटी भी रो-रोकर परेशान है. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक रोसड़ा थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव के मंटुन पंडित के पुत्र चंदन कुमार (12) वर्ष गौतम कुमार ( 9 ) वर्ष हैं.  दोनों भाई गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में पढ़ते थे. चंदन कुमार चौथी क्लास में था. जबकी गौतम कुमार दूसरी क्लास में पढ़ता था. गांव के लोगों ने बताया कि मंटुन पंडित पेशे से राजमिस्त्री है. जो कड़ी मेहनत से अपने बच्चों की परवरिश कर रहे थे. 

रोसड़ा थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है, उसे पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. उधर  परिजनों ने इस मामले को लेकर मुआवजे की मांग की है. 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News