उत्पाद विभाग को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में शराब के साथ 2 को दबोचा

उत्पाद विभाग को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में शराब के साथ 2 को दबोचा

GAYA : प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बावजूद शराब का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश के गया जिले में उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि दो वाहनों में भारी मात्रा में शराब लाई गई है। 


DUE-TO-THE-GREAT-SUCCESS-OF-THE-DEPARTMENT-OF-PRODUCT-2-WITH-HUGE-QUANTITY-OF-ALCOHOL2.jpg


इस सूचना के आधार पर विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो वाहनों से 20 बोड़ा महुआ शराब, 28 पेटी केन बियर, और 5 पेटी विदेशी शराब बरामद किया। इस दौरान टीम मे दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि शराब और महुआ दोनो अलग-अलग वाहनो में झारखंड से गया लाया जा रहा था। 


DUE-TO-THE-GREAT-SUCCESS-OF-THE-DEPARTMENT-OF-PRODUCT-2-WITH-HUGE-QUANTITY-OF-ALCOHOL1.jpg


उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर रामप्रीत सिंह ने बताया कि सुबह मे गुप्त सूचना मिली थी की भारी मात्रा मे शराब लाया जा रहा है। इसके बाद टीम ने गया-डोभी के दोमुहान के पास वाहन चेकिंग लगाया। जांच के क्रम मे टवेरा गाड़ी से 20 बोड़ा महुआ शराब बरामद किया गया। महुआ झारखंड के हंटरगंज से लाया जा रहा था जबकी विदेशी शराब रजौली होते हुए लाया जा रहा था। शराब अधिनियम के तहत सभी को जेल भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News