भाभी को देखकर डोल गई देवर की नियत, मंसूबे में नाकाम रहा तो कर दी ऐसी हालत

भाभी को देखकर डोल गई देवर की नियत, मंसूबे में नाकाम रहा तो कर दी ऐसी हालत

NAWADA:नवादा जिले में रिश्ते को शर्मसार करनेवाली एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहाँ एक देवर ने भाभी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया. वह जब अपने मंसूबे में नाकाम हो गया तो भाभी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. घटना काशीचक थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव की है. 

मृतका के परिजन राजेश्वर प्रसाद ने बताया कि देवर विपिन यादव अपनी ही भाभी को अकेला देखकर जबरदस्ती करने का प्रयास किया. जब महिला ने विरोध किया तो विपिन यादव ने बेरहमी से रीना की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि मृतका के पति विनय यादव सिलीगुड़ी में रहकर प्राइवेट काम करते हैं. जबकि हत्या का आरोपी भी बाहर ही रहता है. वह कल ही गाँव आया था. भाभी को देखकर उसका नियत ख़राब हो गया और उसने रिश्ते को शर्मसार कर दिया. 

इस घटना के सम्बन्ध में काशीचक थाना प्रभारी ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. उन्होंने बताया कि बच्चे के बीच मारपीट को लेकर विपिन यादव ने अपनी ही भाभी की हत्या कर दी है. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की कोई जोर जबरदस्ती की बात सामने नहीं आ रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का खुलासा किया जायेगा. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News