बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यात्रियों के बोझ से ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा, गाड़ी में दबकर महिला की मौत, चार की हालत गंभीर

यात्रियों के बोझ से ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा, गाड़ी में दबकर महिला की मौत, चार की हालत गंभीर

MUZAFFARPUR :  जिले मे तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है। ताजा मामला जिले के करजा थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर छपरा मुख्य मार्ग के अख्तियारपुर टाली भट्ठा के समीप अनियंत्रित होकर एक यात्रियों से भरी हुई ऑटो अचानक पलट गई। जिससे घटनास्थल पर ही एक महिला की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा समेत कुल 4 लोग जख्मी हो गए। मृतक महिला की पहचान करजा थाना क्षेत्र के रौतिनिया निवासी नीलू देवी के रूप में हुई है। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची करजा थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए कर्जा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सभी चारों घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया वही घटनास्थल पर हुई महिला की मौत का डेड बॉडी पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दी है घायलों में सुमन कुमार रानी देवी चंचल कुमारी और सचिन कुमार बताया गया है।

 पूरे मामले पर पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि करजा थाना क्षेत्र में एक यात्री ऑटो पलट गई है इस घटना में एक महिला की मौत हुई है वही चार लोग घायल है सभी को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है मृतक महिला की डेड बॉडी को भी पोस्टमार्टम में भेजा गया है मामले में अग्रेतर कार्रवाई करजा थाना पुलिस के द्वारा की जा रही है ।

Suggested News