बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रेन में खराबी आने के कारण गाड़ी से उतरकर पर पटरी पर बैठे थे यात्री, दूसरी तरफ से तेज रफ्तार में आई मौत ने छह लोगों की ली जान

ट्रेन में खराबी आने के कारण गाड़ी से उतरकर पर  पटरी पर बैठे थे यात्री, दूसरी तरफ से तेज रफ्तार में आई मौत ने छह लोगों की ली जान

DESK : ट्रेन में सफर के दौरान थोड़ी सी लापरवाही जिंदगी पर भारी पड़ सकती है। यह बात एक फिर से सही साबित  हुई है। जब तकनीकी खराबी के कारण ट्रेन रूक गई।  वहीं गाड़ी रूकने के बाद ट्रेन के कुछ यात्री गाड़ी से उतरकर दूसरी तरफ बने पटरी परा आराम फरमाने लगे। लेकिन इस दौरान उस पटरी पर तेज  रफ्तार ट्रेन पहुंची और छह यात्रियों को कूचलते हुए पार कर गई। वहीं हादसे में कुछ लोग घायल भी बताए जा रहे हैं।

ट्रेन से यह बिन बुलाई मौत की दर्दनाक घटना आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम की है। जहां  कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से करीब 6 लोगों की मौत हो गई। कुछ लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना सोमवार देर रात की है। जानकारी के मुताबिक, ट्रेन की चपेट में आए सभी 6 लोग गुवाहटी जाने वाली एक सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के यात्री थे।  घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि बटुवा गांव में टेक्निकल प्रॉब्लम की वजह से ट्रेन रुकी हुई थी, जिसके बाद ये लोग बगल वाली रेलवे ट्रैक पर उतर गए। 


इसी दौरान उल्टी दिशा से आ रही कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन आई और इन 6 लोगों को रौंदते हुए निकल गई। श्रीकाकुलम की पुलिस अधीक्षक जी आर राधिका ने फोन पर एजेंसी को बताया, 'अब तक हमने छह शवों की पहचान कर ली है।

सीएम ने जताया दुख

राजकीय रेलवे पुलिस यह पता लगाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच रही है कि कहीं और लोग हताहत तो नहीं हुए.' मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने इस हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने जिले के अधिकारियों को राहत कार्य शुरू करने और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए.

Suggested News