बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस की बड़ी लापरवाही ठेले से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बिहार पुलिस की बड़ी लापरवाही ठेले से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मुजफ्फरपुर:खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से आ रही है जहां पुलिस की लापरवाही का ताजा मामला सामने आया है घटना शनिवार की है, जहां पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजने के लिए एम्बुलेंस या कोई और गाड़ी मंगवाने की जहमत नहीं उठाई. पुलिस ने ठेले वाले को बुलाया और ठेले पर ही मृतक के शव को लाद कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. पूरे रास्ते ठेले पर लदे शव का पैर नीचे झूलता रहा, बाजार के लोग देखते रहे, लेकिन पुलिस अपनी हरकत को लेकर जरा भी झिझकती नहीं दिखी.

दरसअल, शुक्रवार को जिले के नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के आश्रमघाट कर्पूरी नगर के पास एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बूढ़ी गंडक नदी में तैरता हुआ बरामद किया था. छानबीन के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. 

बता दें कि शुक्रवार की दोपहर स्थानीय लोगों ने पानी में व्यक्ति का शव तैरता हुआ देखा, जिसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी सिकंदरपुर ओपी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी हरेंद्र तिवारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. शव के पास से कुछ नहीं मिलने के कारण मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. 


Suggested News