दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जल कर हुआ राख

दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जल कर हुआ राख

पटना:  पटना से सटेनौबतपुर थाना क्षेत्र के स्नेहीटोला स्थित एक किराना दुकान में आग लगने से किराने की दुकान जलकर राख हो गई. आग का कारण बिजली के तारों में शॉर्ट-सर्किट होना बताया जा रहा है. जब तक लोग आग पर काबू पाते दुकान में रखी नकदी और एक बाइक के साथ सारा सामान जलकर राख हो गया. आग लगने से दुकानदार का करीब 15 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. 

घटना के बाद से दुकानदार का हाल बेहाल है. मिली जानकारी के अनुसार नौबतपुर थाना क्षेत्र के परसा गांव के मनीष कुमार ने स्नेहीटोला में किराना दुकान खोल रखी है. शुक्रवार की रात वह दुकान बंद करने के बाद घर चला गया. इसी दौरान बिजली के शॉर्ट-सर्किट से दुकान में आग लग गई. आग इतनी भयावह थी कि आसपास के घरों पर भी खतरा मंडराने लगा. आग लगने से वहां घंटों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. 

आसपास के लोगों ने तत्काल घटना की सूचना नौबतपुर थाना को दिया. सूचना मिलते ही थाना परिसर में स्थित मिनी दमक पहुंच आग पर काबू पाने की कोशिश किया. लेकिन लपटें इतनी अधिक उठ रही थी कि मिनी दमक आग पर काबू पाने में असमर्थ था. लिहाजा दो और दमक बुलाना पड़ा. तब तीनों दमकलों के घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक दुकान में रखा नकदी और एक बाइक के साथ अन्य सामान जलकर राख हो गया. 

Find Us on Facebook

Trending News