बगहा : एक दर्जन दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

बगहा : एक दर्जन दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

BAGAHA : बगहा बाजार में आग लगने से एक दर्जन दुकानें जलकर राख हो गयी. इस घटना की सूचना को दी गयी. जिसके बाद पुलिस और अग्निशामक दल मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया. मिली जानकारी के अनुसार देर रात करीब दो बजे नगर के बगहा बाजार में लगी आग से एक दर्जन दुकानें जलकर राख हो गई.  जिससे लाखों रुपए की क्षति होने का आकलन किया जा रहा है. 

हालांकि रात्रि गश्त कर रही पुलिस की तत्परता व अग्निशामक की सक्रियता से आग पर काबू पाया गया. तब तक आग ने एक दर्जन दुकानों को अपनी आगोश में ले लिया. नगर थानाध्यक्ष आनंद कुमार सिंह ने बताया कि अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉक्टर केबीएन सिंह के द्वारा आग लगने की सूचना नगर थाना व फायर बिग्रेड की टीम को दी गई. 

जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम के द्वारा घटनास्थल पर पहुंच आग पर काबू पाया गया. जिस में राजा खान, शम्भू जायसवाल, सतेंद्र कुमार, बुच्ची मियां, मुन्ना हलुवाई, रामजी कुमार, राजू पटवा, शब्बीर खान, राजा पाठक, कृष्ण कुमार गुप्ता, राजेश सोनी इन सभी की दुकाने जलकर राख हो गई हैं. जिससे लाखों रूपये का नुकसान हुआ है. थानेदार ने बताया कि जिन दुकानदारों की दुकानें जली है. इसकी पहचान की जा रही है, आग से हुई क्षति के आकलन को लेकर भी पदाधिकारियों को सूचना दी गई. वही अगलगी की इस घटना के बाद आग बुझाने के क्रम में झुलसे लोगों को अनुमंडलीय अस्पताल लाते देखकर आम मरीजों के बीच अफरा-तफरी मच गई. ड्यूटी पर उपस्थित अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर केबीएन सिंह ने बताया कि जले हुए व्यक्तियों की स्थिति सामान्य है. अस्पताल में इलाज चल रहा है. 


बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News