दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए दुलारी देवी फाउंडेशन ने राष्ट्रीय महिला आयोग को लिखा पत्र

दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए दुलारी देवी फाउंडेशन ने राष्ट्रीय महिला आयोग को लिखा पत्र

DESK: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है, जिसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, जिस वक्त दिशा सालियान की मौत हुई तब उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे। इसी पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल खड़े करते हुए दुलारी देवी फाउंडेशन ने राष्ट्रीय महिला आयोग को एक पत्र लिखा है।

दुलारी देवी फाउंडेशन की निदेशिका एवं संस्थापक प्रीती पाण्डेय ने पत्र के माध्‍यम से पूछा है कि क्या यह संभव है कि कोई भी महिला अपनी जान देने से पहले अपने कपड़े उतार के 14वीं फ्लोर से कूदेगी? यह सुनने में भी संशयपूर्ण मालूम होता है। इस चौंका देने वाले खुलासे को लेकर प्रीती पाण्‍डेय ने  मुम्बई पुलिस से भी जवाब मांगा है और पूछा है कि आखिर मुंबई पुलिस बिना जांच क्‍यों संदिग्‍ध मौत को आत्‍म हत्‍या बनाने में लगी है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच को जब बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी थी,  तब मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को यह बताया था कि दिशा के केस से जुड़ी फाइल डिलीट हो गई है। 

दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी। मगर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिशा के पोस्‍टमार्ट से सनसनीखेज खुलासा हुआ, जिस पर दुलारी देवी फाउंडेशन की निदेशिका एवं संस्थापक प्रीती पाण्डेय ने राष्‍ट्रीय महिला आयोग को पत्र लिखा है।

Find Us on Facebook

Trending News