मेहंदी का रंग उतरने से पहले पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मेहंदी का रंग उतरने से पहले पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BETTIAH : बेतिया के बैरिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला गांव में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां नवविवाहिता ने शादी के महज आठ दिन बाद ही अपने पति की गला रेत कर हत्या कर दी. हालाँकि हत्या का कारण क्या अभी पता नहीं चल पाया है. इधर पुलिस मामले की गुत्थी को सुलझाने में लगी है. ताकि असली कारणों का पता चल सके. शादी के महज आठ दिनों के बाद हुई इस घटना से हर कोई सन्न रह गया हैं और इलाके में सनसनी फैल गई है. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नवविवाहिता को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. घटना बैरिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला की है. सबसे अहम सवाल है कि आखिर लड़की ने ऐसा कदम क्यों उठाया. इसका जवाब लड़की से पुलिस वाले भी पूछ रहें हैं, लेकिन वो कुछ नहीं बता रही है. हालांकि पुलिस को हत्या में प्रयुक्त हथियार अभी तक नहीं मिला हैं, जिसके बारे में भी पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है. 

बताया जा रहा है कि गांव में मजदूरी करने वाले श्याम जी साह की शादी पिछले रविवार यानी 13 दिसम्बर को धूमधाम के साथ हुई थी. श्याम की शादी पूर्वी चम्पारण के गोविंदगंज थाना क्षेत्र स्थित सरेया गांव में हुई थी, जिसके बाद से वह अपने घर पर खुशी खुशी रह रहा था. लेकिन रविवार की सुबह जैसे ही श्याम की मां उसको जगाने गई तो देखा कि श्याम का खून से लथपथ शरीर कमरे में पड़ा हुआ है. 


सास ने जब यह देखा तो देखते ही लड़की घर से निकल कर भागने का प्रयास करने लगी. तभी परिवार वालों ने ग्रामीणों की मदद से लड़की को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं. हालांकि लड़की के घरवालों को भी पुलिस ने सूचना दे दी है. बहरहाल शादी के महज आठ दिन के अन्दर हुए इस वारदात के पीछे क्या कारण हैं इसका पता लगाने में पुलिस जुट गई है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News