बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AURNGABAD NEWS : गौना के बाद ससुराल लौटते समय पति को झांसा देकर प्रेमी के साथ भागी दुल्हन लवर के साथ बरामद

AURNGABAD NEWS : गौना के बाद ससुराल लौटते समय पति को झांसा देकर प्रेमी के साथ भागी दुल्हन लवर के साथ बरामद

AURANGABAD : गौना के बाद मायके से पति के साथ ससुराल लौटते समय शौच  का बहाना बनाकर प्रेमी के साथ फरार होने वाली नवविवाहिता को औरंगाबाद पुलिस ने बरामद कर लिया है । श्वेता नाम की नवविवाहिता को औरंगाबाद जिले की मदनपुर पुलिस ने उसके प्रेमी नीतीश कुमार और शुभ भोला चंद्रवंशी के साथ औरंगाबाद में छापेमारी कर बरामद किया है। जिस समय पुलिस ने तय स्थान पर छापेमारी की उस दौरान वह अपने प्रेमी के साथ वहां मौजूद थी। 

पति ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी

बता दें कि मदनपुर थाना के हिंदू बारी गांव के चंदन कुमार ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जम्होर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के नीतीश कुमार उर्फ भोला चंद्रवंशी पर शादी की नियत से अपनी पत्नी को भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी । मामला दर्ज होते हैं पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी अंततः रविवार को चंदन की पत्नी श्वेता और उसके प्रेमिका को औरंगाबाद से बरामद कर लिया गया । पुलिस के मुताबिक दोनों के को कोविड-19 की जांच के बाद न्यायालय में बयान दर्ज कराया जाएगा।

21 अप्रैल को चन्दन की श्वेता से हुई थी शादी

बता दें कि सिंदुआर गांव निवासी चंदन कुमार और श्वेता की शादी हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पिछले 21 अप्रैल को हुई थी। श्वेता बालूगंज निवासी राजेंद्र सिंह की पुत्री है ।शादी के बाद ससुराल में कुछ दिन रहने के उपरांत वह अपने पति के साथ मायके बालूगंज गई थी।  मायके में कुछ दिन रुकने के बाद चंदन गौना करा कर टेंपो से उसे अपने घर लेकर आ रहा था। रास्ते में श्वेता ने अपने पति को बताया कि उसे शौच करना है। फिर वह दूसरे टेंपो पर बैठकर अपने प्रेमी नीतीश कुमार के साथ फरार हो गई । अब उसे प्रेमी के साथ बरामद कर लिया गया है।

Suggested News