डूप्लीकेट अतिपिछड़ा हैं प्रधानमंत्री, नरेंद्र मोदी के लिए जदयू अध्यक्ष के बिगड़े बोल, बोल दिया बहुत कुछ

डूप्लीकेट अतिपिछड़ा हैं प्रधानमंत्री, नरेंद्र मोदी के लिए जदयू अध्यक्ष के बिगड़े बोल, बोल दिया बहुत कुछ

PATNA : अपने करीबी के खिलाफ इनकम टैक्स की कार्रवाई के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री पर जमकर हमला किया। इस दौरान वह कुछ विवादित भी बोल गए। पार्टी के मिलन समारोह को संबोधित करते हुए ललन ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ढोंगी हैं, उन्हें एक्सपोज करने की जरूरत है। 

मोदी अतिपिछड़ों की बात करते हैं पर खुद डुप्लीकेट हैं। ललन ने कहा कि पीएम जनता को यह नहीं बताते कि उन्होंने कितना विकास किया है। देश में चीता लाकर लोगों का ध्यान भटकाते हैं। उन्होंने कहा कि जिसे चाय बनाना तक नहीं आता वह कहता है हम चाय वाले हैं। ललन ने पूछा कि केंद्र से बिहार के कितने अतिपिछड़े मंत्री हैं? जदयू के 16 सांसदों में पांच अतिपिछड़े वर्ग से हैं। 

बीजेपी के दो दांत

ललन ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी का चरित्र ही गड़बड़ है। हांथी के दो दांत की तरह भाजपा का भी एक दिखाने वाला दांत है। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में पीएम देश में घूमकर कहे कि हम अतिपिछड़ा हैं। ललन ने पूछा कि क्या गुजरात में अतिपिछड़ा हैं? 

उन्होंने कहा कि गुजरात के सीएम बनने पर मोदी ने अपने समाज को अतिपिछड़ा वर्ग में शामिल किया। ललन ने कहा कि मोदी डुप्लीकेट हैं, ओरिजनल नहीं। उन्होंने कहा कि डुप्लीकेट आदमी पूरे देश में घूम-घूमकर कह रहा है कि हम अतिपिछड़ा हैं।

मंहगाई-रोजगार को छोड़ चीता पर चर्चा

ललन ने कहा कि मोदी दस साल से प्रधानमंत्री हैं पर कभी जनता के बीच यह नहीं बताते कि उन्होंने क्या काम किए हैं। महंगाई बेरोजगारी पर शांत रहते हैं। ललन ने कहा कि जो रोजगार देश में थे उसे भी अब खत्म किया जा रहा है। जदयू अध्यक्ष ने कहा कि मोदी के दस साल के शासन काल में जितना रोजगार देश से खत्म किया गया उतना आजादी के बाद कभी नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि महंगाई रोजगार को छोड़ चर्चा चीते लेकर आने पर चल रही है।

Find Us on Facebook

Trending News