डिप्टी सीएम एक बार फिर सुशील मोदी ही होंगे! एमएलसी ने मोदी के खिलाफ ललकारा था बीजेपी विधायकों को

डिप्टी सीएम एक बार फिर सुशील मोदी ही होंगे! एमएलसी ने मोदी के खिलाफ ललकारा था बीजेपी विधायकों को

पटना... बिहार की नई सरकार को लेकर आज एनडीए की अहम बैठक जारी है। बैठक में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और अनुराग ठाकुर बतौर पर्यवेक्षक मौजूद होंगे। सूत्रों की मानें तो बैठक में एक बार फिर डिप्टी सीएम के लिए सुशील मोदी को ही भाजपा विधानमंडल दल का नेता चुना जाएगा।ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार डिप्टी सीएम पद के लिए कोई नया चेहरा सामने आ सकता है, लेकिन सभी कयासों पर अब विराम लगा दिया गया है और सुशील मोदी को ही डिप्टी सीएम बनाया जाएगा। 

इससे पहले एमएलसी टुन्ना जी पांडे ने सुशील मोदी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए सभी से कहा कि इस बार डिप्टी सीएम पद के लिए किसी अन्य को चुना जाए। उन्होंने कहा था कि आठ बार से चुने जा रहे विधायक प्रेम कुमार को डिप्टी सीएम घोषित किया जाए, क्योंकि सुशील मोदी तो चुनाव भी नहीं लड़ते हैं। 

रविवार को पटना में पूरे दिन सियासी सरगर्मी रहने की उम्मीद है, ऐसे में यह माना जा रहा है कि आज नई सरकार के गठन के फार्मूले के साथ ही नीतीश कुमार के नाम पर सीएम पद को लेकर मुहर लग जाएगी।


रविवार को पटना में दो महत्वपूर्ण बैठक होनी है, खास बात यह है कि यह दोनों बैठक एनडीए से संबंधित हैं। इस बैठक में नीतीश कुमार को फिर से पहले एनडीए के विधायक दल का नेता और फिर सीएम के पद के लिए चुना जाएगा जिसके बाद एनडीए के सभी घटक दलों के नेता राजभवन जाकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News