डिप्टी सीएम सुशील मोदी का कांग्रेस पर वार,कहा-चोर मचाए शोर’ की कहावत चरितार्थ कर रहे कांग्रेसी

डिप्टी सीएम सुशील मोदी का कांग्रेस पर वार,कहा-चोर मचाए शोर’ की कहावत चरितार्थ कर रहे कांग्रेसी

PATNA:बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है।मोदी ने कहा कि राफेल सौदे में सुप्रीम कोर्ट, सीएजी और फ्रांस सरकार के क्लीन चिट के बावजूद नरेन्द्र मोदी को ‘चौकीदार चोर है’ कह कर गाली देने वाली कांग्रेस के 10 वर्षों के कार्यकाल में घोटालों की झड़ी लगी रही। 2जी स्पैक्ट्रम, कोलगेट, आदर्श हाउसिंग, रेलवे जैसे पौने दो लाख करोड़ के घोटाले का दाग जिस कांग्रेस के दामन पर लगा है वह आज ‘चोर मचाए शोर’ वाली कहावत चरितार्थ कर रही है। 

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा कि 10 वर्षों तक दलाली की मोटी रकम के लिए राफेल सौदे को लटका कर रखने वाली कांग्रेस की कोशिश फ्रांस के साथ हुए इस सौदे को रद्द कराने की रही है ताकि दूसरे हथियार डीलरों से वह कमीशन खा सके। प्रधानमंत्री को ‘चोर’ कह कर सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगने वाले राहुल गांधी और उनकी पार्टी को सजा देने के लिए देश की जनता मन बना चुकी है।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि आखिर उसने सेना को आधुनिक हथियार, तोप, गोले, बुलेट प्रुफ जैकेट जैसी जरूरी सैन्य साजो-सामान भी क्यों नहीं उपलब्ध कराया? सेना को कमजोर बना कर रखना, उसके शौर्य का अपमान करना, दुश्मनों के बीच भारत की छवि खराब करना, सैन्य कार्रवाई की सबूत मांगना, गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री को गाली देना कांग्रेस की फितरत है।

Find Us on Facebook

Trending News