दुर्गा पूजा मेले में आपतिजनक हालत में घूम रहा था प्रेमी जोड़ा, लोगों ने करा दी शादी

दुर्गा पूजा मेले में आपतिजनक हालत में घूम रहा था प्रेमी जोड़ा, लोगों ने करा दी शादी

PATNA : मोकामा के हाथीदह थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहाँ धूमधाम से दुर्गापूजा का त्यौहार मनाया जा रहा था. इसी बीच मेले में लोगों की नजर एक प्रेमी जोड़े पर पड़ी. दोनों मेले में आपत्तिजनक अवस्था में घूम रहे थे. मेले में ही लोगों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया और दोनों से पूछताछ करने लगे. दोनों ने बताया कि वे पिछले चार साल से प्यार करते है. इसके बाद मेले में मौजूद लोगों ने दोनों के परिजनों को फोन कर मेले में बुलाया. दोनों के परिजनों को लोगों ने काफी देर तक समझाया. इसके बाद माँ दुर्गा के प्रतिमा के सामने ले जाकर दोनों की शादी करा दी. 

इसे भी पढ़े : पटनासिटी में पुलिस को मिली सफलता, बाइक और हथियार के साथ छह को किया गिरफ्तार

पंडाल में उपस्थित पंडित ने शादी का मंत्रोचार कर दिया और प्रेमी ने प्रेमिका के माथे में सिंदूर भर दिया. इसके बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए. बताया जाता है कि प्रेमी मोकामा घाट का रहने वाला है जबकि प्रेमिका हाथीदह के औटा की निवासी है. 

इसे भी पढ़े : पटनासिटी के बाढ़ प्रभावित ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचे पप्पू यादव, राहत सामग्री का किया वितरण

बताते चलें की इसी तरह का एक मामला नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के मथुरिया मोहल्ले में सामने आया था. यहाँ लोगों ने एक प्रेमी जोड़े की शादी करा दी. हालाँकि दोनों नाबालिग थे. लोगों ने उनका जबरन शादी करा दिया. जबकि प्रेमी जोड़ा ऐसा नहीं करने के लिए गुहार लगाता रहा. लोगों ने इस शादी का विडियो भी वायरल कर दिया था. 

Find Us on Facebook

Trending News