बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुर्गा पूजा का शांति दूत: पुलिस अधिकारियों संग शांति समिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे 'लंगूर महाराज', इंटरनेट मीडिया पर वायरल

दुर्गा पूजा का शांति दूत: पुलिस अधिकारियों संग शांति समिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे 'लंगूर महाराज', इंटरनेट मीडिया पर वायरल

NAUGACHHIA :  दुर्गापूजा को लेकर कई थानों में शांति समिति की बैठक बुलाई जा रही है. ताकि पूजा के दौरान किसी प्रकार की घटना को रोका जा सके। भागलपुर के नवगछिया में भी पुलिस ने गोपालपुर थाने में शांति समिति की बैठक बुलाई थी, जहां सभी बैठक में चर्चा कर रहे थे। वहीं इस बैठक में शामिल होने के लिए एक लंगूर भी पहुंच गया और उसने पूरी बैठक की बात सुनी और उसके बाद चला गया। 

इससे पहले  शांति समिति की बैठक में अचानक लंगूर पहुंच जाने के कारण थोड़ी देर के लिए बैठक में हड़कंप मच गया। लेकिन लंगूर इतनी शांति से बैठ कर वहां पर आए हुए आए हुए अतिथियों के लिए रखे बिस्कुट को भी खाया और बैठक में पूरी बैठक में लगभग आधे घंटे तक मौजूद रहे। लेकिन किसी भी सदस्य पुलिस पदाधिकारी पर कोई हमला नहीं किया फोटो एवं वीडियो को काफी सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है। 

गोपालपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि शांति समिति की बैठक में गोपालपुर सहित इलाके के कई लोग पहुंचे थे बैठक के दौरान ही बंदर वहां पहुंच गया जिससे थोड़ी देर के लिए लोगों में हड़बड़ी भी हुआ लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ बंदर बैठकर पूरी बैठक में बातें सुनते रहे और बिस्किट भी खाया।


Suggested News