बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक की गोली मारकर की हत्या, हवाई फायरिंग करते फरार हुए बदमाश

मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक की गोली मारकर की हत्या, हवाई फायरिंग करते फरार हुए बदमाश

NALANDA : नालन्दा में मूर्ति विसर्जन के लिए सोमवार की रात जा रहे युवक को बदमाशों ने गोलीमार हत्या कर दी। मामला नगरनौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत खीरु विगहा गांव के समीप की है। मृतक की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के दाहा विगहा गांव निवासी रामाशीष पासवान का (23) वर्षीय पुत्र मंटू कुमार के रूप में किया गया है। इस घटना में अवधेश प्रसाद भी जख्मी हैं। जिन्हें बदमाशों के द्वारा चाकू मारा गया है।

घटना के संबंध में जख्मी अवधेश प्रसाद ने बताया कि खीरु विगहा गांव में स्थापित की गई माँ लक्ष्मी की प्रतिमा का विसर्जन करने के लिये सोमवार की रात लोहंडा जा रहे थे। तभी पूजा स्थल से कुछ दूरी पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास जैसे ही विसर्जन जुलूस पहुँचा की पूर्व से घात लगाए हरबे हथियार से लैस दर्जन भर की संख्या में बदमाशो ने जुलूस को रोककर पहले मारपीट की इसके बाद उनपर चाकू से प्रहार कर जख्मी कर दिया। वो लोग भी मूर्ति विसर्जन के लिए जा था। तभी पीछे स्कार्पियो से आ रहे मंटू कुमार को गाड़ी से बाहर खींच लिया और उसके सिर में गोली मार दी। जहाँ मंटू कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गोली लगने के बाद भगदड़ मच गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फ़रार हो गए। ग्रामीणों के द्वारा उन्हें निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया।

 हत्या का कारण स्पष्ट नहीं

घटना का कारण स्पस्ट नही हो सका है। चर्चा है कि खीरु विगहा गांव के किशोरी गोप और अमीरक गोप के बीच आपसी विवाद पूर्व से चला आ रहा था। मृतक मंटू कुमार अमीरक गोप का पक्षधर था। उसी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है।

क्या बोली पुलिस

नगरनौसा थाना अध्यक्ष नारद मुनि ने बताया कि गोली मार हत्या की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। इस घटना में चाकू लगने से एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गया है। मृतक के परिजनों के द्वारा अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

Suggested News