बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PM मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से किया संवाद, दिया 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' का नारा

PM मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से किया संवाद, दिया 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' का नारा

NEW DELHI : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को  मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत पांच लोकसभा सीटों के बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद किया। अरुणाचल(पश्चिम), गाजियाबाद, हजारीबाग, जयपुर ग्रामीण और नवादा लोकसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं से वीडियो संवाद करते हुए पीएम मोदीने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने विपक्ष पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, मेरा संदेश साफ है कि अब तक की विजय यात्रा ने सिद्ध कर दिया कि हमारी ताकत का मंत्र है ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत' है। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में भ्रष्टाचार, शिष्टाचार बन गया था।

अच्छे कामों से विपक्ष को परेशानी

कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि असमाजिक तत्वों को अच्छे कामों से परेशानी हो रही है। अच्छे कार्यों की वजह से ही सरकार की आलोचना की जा रही है। पीएम ने कहा कि कृष्ण के जमाने से लेकर आज तक कुछ लोग ऐसे रहे हैं, जो अच्छे कामों से डरते हैं। उनको अंधियारा इतना अच्छा लगता है कि उजाले को दोष देने लग जाते हैं। 

झूठ फैला रहा विपक्ष

पीएम ने विपक्ष के झूठ फैलाने को लेकर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि वे सिर्फ झूठ फैला सकते हैं। आज लोगों में सरकार के प्रति भरोसा है। इससे पहले किसी ने गरीबों के लिए इतना नहीं किया। हमने गरीबों को गैस कनेक्शन और घर दिए. इसके अलावा स्वास्थ्य योजनाएं भी लागू की।

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर दया आती है

पीएम ने कहा कि कई बार तो मुझे कांग्रेस के अनेक पुराने कार्यकर्ताओं पर, जिन्होंने संघर्ष किया है, ज़मीन पर काम किया है, उनके प्रति संवेदना का भाव आता है। उनका संघर्ष, उनका सामर्थ्य सिर्फ एक परिवार के काम ही आ रहा है। एक से एक समर्थ लोग परिवार के विकास की भेंट चढ़ गए हैं। ऐसा सिर्फ बीजेपी में ही संभव है कि एक कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री बनने का मौका मिलता है। आज मैं यहां पर हूं, कल कोई और होगा। कल मैं जहां था, आज कोई और वहां है। हमारे पास कठोर कदम उठाने की हिम्मत है। हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते। हम सभी धर्म, जाति के लोगों के लिए योजानाएं लागू करते हैं।


Suggested News