बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेड लाइट एरिया में छापेमारी के दौरान तालाब में गिरा युवक, मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

रेड लाइट एरिया में छापेमारी के दौरान तालाब में गिरा युवक, मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

SITAMRHI : आज सीतामढ़ी पुलिस का एक और अमानवीय चेहरा देखने को मिला है. इलाके में मौजूद रहने के बावजूद कोई भी पुलिकर्मी डूब रहे 17 वर्षीय किशोर को बचाने नहीं आया और लोगों के रहते किशोर की डूबने से मौत हो गयी. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल से पुलिस को खदेड़ दिया. 

इसे भी पढ़े : मधेपुरा में आयोजित होगा राजकीय गोपाष्टमी महोत्सव, कई नामी गिरामी कलाकार होंगे शामिल

पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र में चल रहे रेल लाइट एरिया का है. दरअसल मामला यहाँ है की एक एनजीओ और पुलिस ने संयुक्त रूप से देह व्यापार की मंडी में रेड मारी थी. पुलिस के रेड से इलाके में भगदड़ मच गई. इसी भगदड़ में एक 17 वर्षीय बच्चा पास के ही तालाब में जा गिरा. बच्चे की चीख पुकार पर लोग उसे बचाने पहुँचे. लेकिन पुलिस के भय के कारण कोई तालाब के निकट न जा सका और न ही पुलिस वालों ने डूबते हुए युवक को बचाने का प्रयास किया. देखते ही देखते बच्चे की चीख सन्नाटे में बदल गई.  

जिसके बाद लोगो का गुस्सा फूट पड़ा और दर्जनों की संख्या में आक्रोशित महिला पुरुष पुलिस पर टूट पड़े. हालात बिगड़ते देख मौके पर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. लोगों का आरोप है कि स्थानीय थाना पुलिस द्वारा हर बार पैसे की मांग की जाती है. 

इसे भी पढ़े : मुजफ्फरपुर में नक्सलियों ने डॉक्टर से मांगी 15 लाख की लेवी, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी

इस बार भी उनसे 20 लाख रुपए की मांग की गई थी. जिसका परिणाम एक मासूम को आज अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. पूरे इलाके में अभी भी तनाव का माहौल है. उधर छापेमारी में पुलिस ने 4 लड़कियों को मुक्त कराते हुए दो महिला समेत तीन दलाल को हिरासत में लिया है. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Suggested News