बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली मनाने के दौरान दोस्तों ने चलायी शख्स पर गोली, इलाज के दौरान गयी जान

होली मनाने के दौरान दोस्तों ने चलायी शख्स पर गोली, इलाज के दौरान गयी जान

PURNEA : पूर्णिया में होली के दिन गोली मारकर एक युवक की हत्या का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. बताते चलें कि ओएसिस स्कूल के ड्राइवर पिंकू उर्फ छोटू पासवान को सुभाष नगर स्थित उसके घर पर चार लोगों ने मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की खबर मिलते ही पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल है. 

स्थानीय लोगों के मुताबिक पिंकू उर्फ छोटू पासवान कटिहार जिले का रहने वाला है. वह पूर्णिया में ओएसिस स्कूल में ड्राइवर का काम करता था. बताया जा रहा है की छोटू पासवान अपने चार दोस्तों के साथ अपने सुभाष नगर घर पर होली मना रहा था. इसी दौरान किसी बात को लेकर उनलोगों में आपस में कहासुनी हो गयी. 

विवाद इतना बढ़ गया की चारों में से एक ने पिंकू उर्फ छोटू पासवान को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते ही घर एवं पड़ोस के लोग दौड़ते हुए आये. लोगों को आता देख सभी अभियुक्त मौके से फरार हो गए. घरवाले खून से लथपथ छोटू पासवान को ईलाज के लिए किसी तरह सदर अस्पताल लेकर आये. लेकिन इलाज के दौरान पिंकू की मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही केoहाट सहायक के थानाध्यक्ष अमित कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने मामले की छानबीन शुरू किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया. शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

मामले की जानकारी देते हुए केoहाट सहायक थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि चार दोस्त आपस मे होली खेल रहे थे. इसी बीच किसी बात पर चारों में बहस हुई. उसके बाद किसी ने पिंकू पर गोली चला दी. उन्होंने कहा की बहुत जल्द हत्यारा पकड़ा जाएगा.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News