खाना बनाने के दौरान आग लगने से फटा गैस सिलिंडर, लाखों की सम्पति जलकर राख

खाना बनाने के दौरान आग लगने से फटा गैस सिलिंडर, लाखों की सम्पति जलकर राख

SITAMARHI: सीतामढ़ी जिले में गैस सिलेंडर फटने से चार घर जल कर राख हो गए. इस घटना में लाखो की संपत्ति को  नुकसान पहुंचा है. घटना रीगा प्रखंड के संग्राम फंदह गांव की है. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि घर में खाना बनाने के दौरान गैस चूल्हा के बगल में रखे कपड़ा में आग पकड़ लिया. 

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. आसपास के लोग आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान गैस सिलेंडर में आग लग गया और सिलेंडर फट गया. सिलेंडर फटने की आवाज से गांव से सटे बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बाजार में भी लोग इधर उधर भागने लगे.

 गैस सिलेंडर के कई टुकड़े हो गए. घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई. जिसके आने के बाद किसी तरह ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया. आग लगने के तुरंत बाद घर के सभी लोग बाहर आ गए, जिससे कोई अनहोनी की घटना नहीं हो सकी. 

अगलगी की घटना में सलीम मियां ,महेश पासवान, पोषण पासवान, प्रभु पासवान, राजनंदन लाल बैठा के घर में रखा अनाज, कपड़ा, बर्तन, गहना और नगद रुपया सहित कई कीमती सामान जलकर राख हो गए. इस दौरान चार बकरियां भी जलकर मर गई. घटना के परिवार के लोग खुले आसमान के नीचे रहने को विवश हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News