BIHAR NEWS : शादी समारोह में डांस के दौरान युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मना करने पर दी जान से मारने की धमकी

BIHAR NEWS : शादी समारोह में डांस के दौरान युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मना करने पर दी जान से मारने की धमकी

AURANGABAD : शादी विवाह के दौरान नाच का आयोजन हो और नर्तकियों के ठुमके पर हवाई फायर न हो तो महफिल ही नहीं जमती। औरंगाबाद में ऐसी महफिलों का सजना और उस महफिल में डीजे की धुन के बीच ठाय ठाय होना आम बात हो चुकी है। युवाओं में बढ़ रहे इस फैशन के प्रचलन में कई जाने भी जा चुकी है। इसके बावजूद पुलिस इस पर रोक लगती नहीं दिख रही है। हालांकि ऐसे मामलों के संज्ञान में आने के बाद कार्रवाई भी हुई है। लेकिन इसके शौक और रुतबा जमाने की होड़ में सभी पुलिसिया कार्रवाईया फेल नजर आ रही है।


इसी कड़ी में शुक्रवार की रात जिले के ओबरा थाना के समीप स्थित देवी मंदिर के पास शादी समारोह का आयोजन था। इस समारोह में नाच गाने का भी आयोजन था। बारातियों की फरमाइश और डिस्को की थाप पर नाच का कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच ताव में आए एक युवक ने पंडाल में अपने कमर में खोंसकर रखे गए देसी कट्टे को निकाला और कट्टे को हाथों में लेकर चार हवाई फायर किया। 

युवक की पहचान स्थानीय निवासी रामलाल चौधरी के पुत्र दीपक चौधरी के रूप में हुई है। दीपक की इस हरकत से महफिल में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया और वहां मौजूद कुछ साहसी युवाओं ने उसे काफी रोकने की कोशिश की। लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी उल्टे मना करने वालों को ही उसने गोली मार देने की धमकी दे डाली। जिसको लेकर काफी देर तक नाच के आयोजन में अफरा तफरी का माहौल रहा। फिलहाल इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद की जा रही है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News