बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब कारोबारियों पर कार्रवाई के दौरान पुलिस पर हमला, लाठी चार्ज में कई घायल

शराब कारोबारियों पर कार्रवाई के दौरान पुलिस पर हमला, लाठी चार्ज में कई घायल

DARBHANGA : शराब की सूचना पर लहेरियासराय के मिर्जा खां तालाब के समीप बेलवागंज मोहल्ले में छापेमारी करने गई पुलिस को सोमवार की रात भारी विरोध का सामना करना पड़ा। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पत्थरबाजी शुरु कर दी और गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। भीड़ को उग्र होता देख पुलिस की ओर से लाठी चार्ज किया गया, जिसमें कई लोग घायल हो गए। वहीं इस दौरान फायरिंग की घटना भी हुई। जिसमें एक व्यक्ति को गोली लग गई, जिसे फौरन इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया।

 इधर पुलिस के लाठीचार्ज के बाद स्थानीय लोग और आक्रोशित हो उठे। लोगो ने दरभंगा-लहेरियासराय मार्ग को बेलवागंज के पास जाम कर दिया। नाराज लोगों ने पुलिसिया कार्रवाई को अत्याचार बताते हुए हुए सड़क पर आगजनी कर दी। सूचना मिलते ही कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और आक्रोशित लोगों को समझाने के लिए आगे बढ़ी। इस बीच लोगों ने फिर पत्थर चलाना शुरू कर दिए। इसके बाद पुलिस ने सभी को खदेड़ दिया।

बाद में स्थानीय लोगों के प्रयास पूर्व विधायक रामनिवास प्रसाद के आवास पर बैठक हुई। इसमें शांति कायम रखने व दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया। स्थानीय लोगों का कहना था कि पुलिस वाले ताड़ी बेचने वालों के घर में घुसकर ज्यादती कर रही थी। वहीं वेवजह पुलिस ने लोगो की पिटाई और फायरिंग की। हालांकि पुलिस ने फायरिगं की बात से इंकार किया है।

Suggested News