BIHAR NEWS : पंचायत चुनाव के दौरान उपद्रवी तत्वों ने किया जमकर हंगामा, मतदानकर्मियों के साथ की मारपीट

BIHAR NEWS : पंचायत चुनाव के दौरान उपद्रवी तत्वों ने किया जमकर हंगामा, मतदानकर्मियों के साथ की मारपीट

VAISHALI : खबर वैशाली के सदर अनुमंडल अंतर्गत लालगंज से है. जहां पंचायत चुनाव के दौरान उपद्रवी तत्वों ने जमकर हंगामा किया. मिली जानकारी के मुताबिक बूथ संख्या 196 और 197 पर लोगों ने जमकर हंगामा किया. हंगामे के दौरान हुई गोलीबारी में एक युवक घायल हुआ है. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वही उपद्रवी तत्वों ने हंगामा करते हुए मतदान केंद्र पर तैनात मजिस्ट्रेट और मतदान कर्मियों के साथ भी मारपीट की. जिसके कारण अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान पुलिस के वाहन में भी तोड़फोड़ की गई. 

घटना की सूचना मिलते ही वैशाली एसपी मनीष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद उपद्रवी तत्वों को खदेड़ा गया. वहीं उपद्रव के दौरान पुलिस टीम ने कुछ उपद्रवी तत्वों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. वैशाली एसपी के मुताबिक मतदान केंद्र पर वोट गिराने में गड़बड़ी करने की मंशा से उपद्रवी तत्वों द्वारा हंगामा किया गया. 

उन्होंने बताया कि इस मामले में शामिल उपद्रवी तत्वों की पहचान की जा रही है. इसके बाद उनपर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि उपद्रवी तत्वों द्वारा मारपीट किए जाने के कारण जो लोग चोटिल हुए हैं. उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक अचानक उपद्रवी तत्वों ने हमला बोल दिया और मारपीट की. इस घटना में कुछ ग्रामीण भी घायल हुए हैं. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News