मोतिहारी में पंचायती के दौरान दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट और चाकूबाजी, तीन की हालत गंभीर

मोतिहारी में पंचायती के दौरान दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट और चाकूबाजी, तीन की हालत गंभीर

MOTIHARI : मोतिहारी में मुखिया सरपंच के सामने ही पंचायती में दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई। इस घटना में दोनों तरफ से आठ लोग जख्मी हो गए। जख्मी में तीन की स्थिति गम्भीर बनी हुई है। सभी जख्मी निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराये गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुचकर कार्रवाई में जुटी है। घटना पीपरा कोठी थाना क्षेत्र के मठिया की बतायी जा रही है।


मिली जानकारी के मुताबिक मोतिहारी के पीपरा कोठी थाना क्षेत्र के मठिया में चार वर्ष पूर्व लड़की भगाने को लेकर चल रहे केस को सुलझाने के लिए शनिवर को गांव में ही पंचायती रखी गयी थी। पंचायती में पंचायत के मुखिया सरपंच ,प्रमुख सहित गांव के कई लोग उपस्थित थे। 

पंचायती के दौरान बात बढ़ते बढ़ते गया साह और वकील राय दोनों पक्ष में जमकर मारपीट शुरू हो गयी। जिसके बाद मारपीट ने हिंसक रूप ले लिया। जिसमे एक पक्ष ने चाकू गोदकर दूसरे पक्ष के 5 लोगो को जख्मी कर दिया। जिसमें 2 की हालत गंभीर बतायी जा रही है। वही दूसरे पक्ष के ही आधा दर्जन लोग जख्मी है। सभी जख्मी का निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा है।

इस सम्बन्ध में पीपरा कोठी थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष के जख्मी का निजी किलिनीक में इलाज चल रहा है। दोनों पक्ष से आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी है। सूचना पर पुलिस पहुचकर करवाई में जुटी है। दोनों में किसी पक्ष से आवेदन प्राप्त नही हुआ है। जल्द ही दोषी की गिरफ्तारी किया जाएगा।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News