गश्ती के दौरान पुलिस से भिड़े अपराधी, ओपीध्यक्ष से हुई हाथापाई, पिस्टल, बाइक छोड़ हुए फरार

गश्ती के दौरान पुलिस से भिड़े अपराधी, ओपीध्यक्ष से हुई हाथापाई, पिस्टल, बाइक छोड़ हुए फरार

MADHUBANI : जिले में बीती रात पुलिस और अपराधियों के बीच दो-दो हाथ होने की घटना सामने आई है। हालांकि इस घटना के दौरान अपराधी भागने में सफल रहे। लेकिन पुलिस अपराधियों से एक बिना मैगजीन का 9 एमएम का पिस्टल और बाइक छीनने में कामयाब रही। 

गश्ती के दौरान हुई भिड़ंत

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती रात करीब 12 बजे अररिया संग्राम ओपीध्यक्ष दिगंबर प्रसाद सिंह, एसआई हरदयाल सिंह एवं दो चौकीदार विशेष गश्ती पर थे। इसी दौरान एनएच 57 के परसा के समीप अवस्थित डी मोटेल से एक अपाचे बाइक पर तीन लोग फुलपरास की ओर निकले। गश्ती कर रही पुलिस को शक हुआ, बाइक को रोककर तलाशी ली गई। इस दौरान अपराधी पुलिस से भिड़ गए। ओपी अध्यक्ष, एसआई एवं दो चौकीदार को चकमा देकर फायरिंग करते हुए फरार होने की कोशिश की, लेकिन पुलिस दल खदेड़े जाने पर तीनों अपराधी अपना टी-शर्ट एवं अपाचे गाड़ी एवं मैगजीन निकाल पिस्टल छोड़कर भाग निकले। 

घटना की सूचना पर झंझारपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर बीडी सिंह, एवं सर्किल इंस्पेक्टर सनोवर खां ने अपराधियों के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की। सर्किल इंस्पेक्टर सनोवर खां एवं झंझारपुर थानाध्यक्ष बीडी सिंह ने बताया कि अपराधियों के और भी ठिकानों पर झंझारपुर एवं फुलपरास थाने की पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्तार कर लिए जायेंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News