बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में रिसेप्शन पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग में युवक को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

मुजफ्फरपुर में रिसेप्शन पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग में युवक को लगी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUZAFFARPUR : मुज़फ़्फ़रपुर में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लग गई। मामला तुर्की ओपी क्षेत्र के खरौनाडीह गाँव की है। जहाँ गांव के ही बबन चौधरी के घर पर रिसेप्शन पार्टी थी। इस पार्टी में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। 

इसी दौरान एक व्यक्ति ने हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिससे वहां मौजूद गांव के ही एक युवक को गोली लग गई। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई। लोगों ने घायल को आनन फानन में इलाज के लिए बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है। 

मिली जानकारी के मूताबिक युवक के पैर गोली लगी है। घायल युवक की पहचान गांव के ही उमेश पासवान के रूप में हुई हैं। बताया जा रहा है की बबन चौधरी पेशे से मेडिकल स्टोर संचालित करता है। इसी के घर पर आर्केस्ट्रा चल रहा था। इसमें हर्ष फायरिंग की घटना हुई है। बबन चौधरी पूर्व में भी सदर थाना क्षेत्र के यादव नगर से लगभग डेढ़ दर्जन अपराधियों के साथ व कई हथियारों सहित आर्म्स एक्ट में जेल भी गया था। 

रिसेप्शन पार्टी में मौजूद स्थानीय लोगो के अनुसार सैकड़ों की संख्या में लोग खाना खाने पहुंचे थे। गाना बज रहा था। इसी बीच किसी ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसमें युवक को गोली लग गई। घटना के बाद मौके पर थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी स्थिति बन गई।  मामले में डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनन्द ने कहा कि तुर्की ओपी इलाके में हर्ष फायरिंग की घटना हुई है। जिसमे एक युवक को गोली लगी है। पूरे मामले की जाँच की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Suggested News