HAM प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कोर्ट में गवाही के दौरान इस बिहारी IAS की मां पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-भागकर की थी शादी

HAM प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कोर्ट में गवाही के दौरान इस बिहारी IAS की मां पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-भागकर की थी शादी

PATNA : भ्रष्टाचार और अपराधिक मामलों को झेल रहे 2012 बैच के IAS संजीव कुमार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं।एक तरफ जहां उनके उपर सरकार के आदेश पर भू-माफ़ियां के साथ सांठगांठ कर भोजपुर में चर्च और वक्फ की जमीन को अवैध तरीक़े से बेचने के मामले में जांच चल रहा है।

वहीं दूसरी तरफ आरा न्यायलय में उनके और उनके पिता चंद्रिका यादव पर हत्या का प्रयास,अपहरण का प्रयास,लूटपाट सहित कई धाराओं में मुकदमा भी शुरू हो गया है।

इन सब के बीच अब IAS संजीव कुमार पर एक नया मामला सामने आया है जो चौंकाने वाला है। HAM के प्रदेश प्रवक्ता दानिश रिजवान ने उनकी मां को लेकर एक बड़ा ही चौकाने वाला खुलासा किया है। 

आरा कोर्ट में संजीव कुमार पर लगे एक अपराधिक मामले के गवाही के दौरान हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने उनके परिवार को लेकर गंभीर बयान दर्ज करवाया है।

दानिश रिजवान ने कोर्ट में कहा कि  IAS संजीव कुमार के परिवार का अपराध और अपराधियों से पुराना रिश्ता रहा है। उनके दादा जयहिन्द यादव और पिता चंद्रिका यादव पर भी कई तरह के मामले रहें हैं। 

उन्होंने कोर्ट को यह भी बताया कि कैसे पहली पत्नी के रहते उनके पिता चंद्रिका यादव ने संजीव कुमार की मां को भगा कर शादी की थी, जिसके बाद मुंगेर के बरियापुर स्थित उनके पैतृक गाँव से उन्हे निकाल दिया गया था।

इसके साथ ही HAM प्रवक्ता ने आईएएस संजीव कुमार और उनके परिवार के सदस्यों पर और भी कई गंभीर आरोप लगाएं हैं। जिसकी पुष्टी उनके अधिवक्ता विष्णुधर पांडेय ने की है।

Find Us on Facebook

Trending News