पटना में अपराधियों का तांडव, तिलक समारोह में महिलाओं के साथ की छेड़खानी और लूटपाट, विरोध करने पर जमकर पीटा

पटना में अपराधियों का तांडव, तिलक समारोह में  महिलाओं के साथ की छेड़खानी और लूटपाट, विरोध करने पर  जमकर पीटा

PATNA : बीती रात राजधानी में एक तिलक समारोह के दौरान असामाजिक तत्तवों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने महिलाओं के साथ पहले तो छेड़खानी की वहीं विरोध किये जाने पर घर में लूटपाट और पुरुषों को जमकर पिटा। घटना में आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये जिसमें दो की हालत चिंताजनक है। घटना के बाद पुलिस मौके पर कैंप कर रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती रात राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 23 निवासी कारोबारी आरएस पांडेय के बेटे पंकज कुमार का था। घर के अंदर तिलक की तैयारी चल रही थी। गेट पर पंकज के घर वाले मेहमानों का स्वागत कर रहे थे। इसी बीच गेट पर कार से उतर रही एक युवती के साथ असामाजिक तत्वों ने छेड़खानी कर दी। 

पंकज के रिश्तेदारों ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनका सिर फोड़ दिया। फिर बदमाश तिलक स्थल पर पहुंच गए। पंकज के घर में घुस गए। घर की महिलाओं के साथ भी बदसलूकी की। कई लोगों की पिटाई भी कर दी। 

पीड़ित परिवार ने बताया कि सभी बदमाश नशे में थे। तिलक में शामिल होने आए लोगों के वाहनों का शीशा तोड़ दिया और घर में लूटपाट और मारपीट की। इस दौरान घरवालों ने दो बदमाशों को पकड़ लिया और पुलिस को खबर कर दी। 

राजीव नगर थानेदार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों की मानें तो बदमाश भी राजीव नगर के ही रहने वाले है। थानेदार मधुसूदन ने बताया कि घटना में रंजन चौबे और बबलू सहित तीन लोग घायल हैं। दो को हिरासत में लिया गया है। मामले की तहकीकात चल रही है। एहतियातन मौके पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News