बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाहन चेकिंग के दौरान बालू माफियाओं ने डीटीओ को पीटा, थाने में मामला दर्ज

वाहन चेकिंग के दौरान बालू माफियाओं ने डीटीओ को पीटा, थाने में मामला दर्ज

MOTIHARI : जिले में बालू माफियाओं द्वारा डीटीओ के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। इस मामले को लेकर डीटीओ की ओर से बालू माफियाओं के खिलाफ मुफ्फसिल थाना में मामला दर्ज कराया गया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि शहर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैरिया स्थित बालू मंडी में बुधवार की दोपहर जिला परिवहन पदाधिकारी दिलीप कुमार अग्रवाल के साथ मारपीट की गई। बालू माफियाओं व ट्रक मालिकों ने जिला परिवहन पदाधिकारी के साथ धक्का-मुक्की की, मोबाइल छीन लिया व वाहन को भी क्षति पहुंचायी। 

मामले को लेकर जिला परिवहन पदाधिकारी ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। इसमें ठेकेदार मनोज कुमार समेत ट्रक मालिकों व मंडी के संचालक के साथ सैकड़ों अज्ञात को आरोपित बनाया गया है। 

वाहन चेकिंग के दौरान हुई घटना

डीटीओ दिलीप कुमार अग्रवाल ने बताया कि वाहन जांच के क्रम में वह दोपहर 2:15 बजे बैरिया स्थित बालू मंडी से गुजर रहे थे। मंडी में 50 से अधिक ओवरलोड बालू व गिट्‌टी लदे ट्रक सड़क किनारे खड़े थे। वहीं कुछ अन्य ट्रक साइड में बेतरतीब तरीके से लगे थे। जांच के क्रम में इनमें से दो ट्रकों को जब्त किया। दोनों ट्रक चालकों से चालान मांगा व मुफस्सिल थाना चलने को कहा। इतने में भीड़ जमा हो गई। ठेकेदार मनोज कुमार, ट्रक मालिकों व मंडी संचालकों के साथ करीब 100 से अधिक लोगों ने मुझे व गाड़ी को घेर लिया। मेरे साथ मारपीट और गाड़ी में तोड़फोड़ की। 

ड्राइवर ने जबरन वसूली का डीटीओ पर लगाया आरोप

इधर ट्रक ड्राइवर ने डीटीओ पर जबरन पैसा मांगने का आरोप लगाया है। ड्राइवर का कहना है कि वह गाड़ी लगाकर होटल पर खाना खा रहा था। इतने में एक जीप आकर लगी और उसमें से एक व्यक्ति उतरा और बोला कि हम डीटीओ हैं। कागज दिखाओ और कागज दिखाने से पहले ही मेरे पास जो 38 हजार रुपये और मोबाइल छिन लिया। इतना ही नहीं उसने मेरे साथ मारपीट भी की और जबरन जीप में बैठाकर ले जाने लगा। 

Suggested News