बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर झड़प, लोगों ने पुलिस पर मनमानी करने का लगाया आरोप

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर झड़प, लोगों ने पुलिस पर मनमानी करने का लगाया आरोप

JEHANABAD : बुधवार को जहानाबाद के अम्बेडकर चौक पर एसडीएम निवेदिता कुमारी और डीटीओ के नेतृत्व में मोटरसाइकिल चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इस चेकिंग अभियान के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार से पुलिस का झड़प हो गया. बाद में मोटरसाइकिल सवार के समर्थन में बाकी लोग भी उतर गए. इसके बाद वहाँ मौजूद भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया. 

इसे भी पढ़े : बड़ी खबर : लड़कियों के सैन्य अधिकारी बनने का अब सपना होगा पूरा, इन 5 सैनिक स्कूलों में शुरु हुई नामांकन प्रक्रिया

मोटरसाइकिल सवार मखदुमपुर थाना इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है. वह अपनी पत्नी के साथ अपने बीमार बच्चे को दिखाने जा रहा था. इसी बीच अम्बेडकर चौक पर पुलिस ने उसे बिना हैलमेट के देखा तो रोककर उसके गाड़ी का चाभी छीन लिया. इसी बात पर युवक  भड़क गया और पुलिस के साथ हाथापाई पर उतर गया. मौके की नजाकत को समझते हुए एसडीओ ने उसके गाड़ी की चाभी को उसके हवाले कर मामले को खत्म कराया. 

इसे भी पढ़े : मुंगेर में पुलिस की रेड, 12 पिस्टल, 15 जिंदा कारतूस के साथ 5 अरेस्ट

वही इस मामले पर एसडीएम ने बताया कि लोगों को अपने सुरक्षा के प्रति खुद जागरूक होना पड़ेगा. यह सब उनकी सुरक्षा के लिए ही किया जा रहा है. झड़प या पुलिस से हाथापाई करना कहीं से उचित नहीं है. 

जहानाबाद से अजीत कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News