बदमाशों ने दुष्कर्म के लिए किया पत्नी का अपहरण, बचाने गए पति पर किया हमला

बदमाशों ने दुष्कर्म के लिए किया पत्नी का अपहरण, बचाने गए पति पर किया हमला

N4N DESK : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहाँ एमवाय अस्पताल में एक ऐसा युवक पहुंचा जिसके सिर में तीर घुसा हुआ था. बताया गया की युवक बड़वानी से आया था. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की घायल की पत्नी को बदमाश अपहरण कर दुष्कर्म करने के लिए ले जा रहे थे. जब पतिने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसपर तीर से हमला कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को परिजन उपचार के लिए एमवाय अस्पताल लेकर आए. जहां अब उसके सिर का ऑपरेशन कर तीर निकाला जाएगा.

परिजनों ने बताया की पत्नी को बचाने के लिए जब पति आया तो बदमाशों ने पहले उसकी पिटाई की. उसके बाद तीर से उसपर हमला कर दिया. इसी दौरान एक तीर उसके सिर में घुस गया. जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया की शेर सिंह मूल रूप से बड़वानी जिले के ग्राम बलखडी का रहने वाला है. 

शनिवार को भारत और कन्हैया अपने कुछ साथियों के साथ आए और शेर सिंह कि पत्नी को उठाकर ले जाने लगे. उनका कहना था कि तेरी पत्नी के साथ गलत काम करेंगे. युवक ने जब उनका विरोध किया तो बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वह आरोपियों की धड़ पकड़ में जुट गयी है. 

Find Us on Facebook

Trending News