कटिहार में महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

कटिहार में महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

KATIHAR : जिले में एक महिला का शव बरामद किया गया है. आशंका जताई जा रही है की दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी है. कोढ़ा थाना क्षेत्र के इस घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की शादीशुदा महिला रंभा देवी घास काटने के लिए खेत में गई थी. इसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी है. फिलहाल कोढ़ा थाना की पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है. 

उधर गया के कोंच में एक  दलित लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दलित युवती ने सामूहिक बलात्कार के बाद लोक लज्जा के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 30 सितंबर को नाबालिग दलित युवती अपने पड़ोस के ही परिवार के बर्थडे पार्टी से लौट रही थी. 

इसी दौरान गांव के ही दबंग जाति के मनचले लड़कों ने एक सुनसान घर में ले जाकर बारी बारी से सामूहिक बलात्कार किया. इस घटना से आहत युवती जब घर पहुंची तो कमरे में बंद होकर फांसी लगा ली. परिवार वालों ने अनहोनी की आशंका को देखते हुए घर के दरवाजे तोड़ डाले. जब अंदर देखा तो परिवार के लोगों के होश उड़ गए. युवती फंदे के फांसी पर झूल रही थी. 

आनन-फानन में नाबालिग को अस्पताल ले जाया गया. जहां बेहतर इलाज के लिए उसे डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया. इलाज के दूसरे दिन नाबालिग ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आनन-फानन में नाबालिग का पोस्टमार्टम कराया है. बताया जा रहा है की नाबालिग लड़की का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है.

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News