कैमूर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

कैमूर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश को लेकर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. वहीँ नाबालिग का मेडिकल और 164 का बयान दर्ज कराया जा रहा है.

गिरफ्तार आरोपी कमलेश ने बताया की लड़की अपनी चाची के मोबाइल से हमको फोन किया करती थी. दो महीने से उससे बातचीत हो रही थी. मैं रक्षाबंधन पर अपनी मम्मी को लेकर राखी बनवाने के लिए आया था. उसकी चाची ने ही मुझसे मिलने के लिए कहा था. अभी मिल ही रहा था कि चाची गांव में जाकर हल्ला कर दी. गांव से जब लोग आएं तो मैं अपने मामा के घर चला गया. जहां से पुलिस ने हम लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कुदरा थाना के सरेया गांव की नाबालिग लड़की ने दो लड़कों के खिलाफ दुष्कर्म के कोशिश का मामला दर्ज कराया था. पीड़िता ने आरोप लगाया था कि जब शौच के लिए गयी थी. इसी दौरान दुष्कर्म का प्रयास किया गया था. दोनों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

वही आरोपी का कहना है कि प्रेम प्रसंग में मिलने गए थे. उसी में हल्ला हो गया तो वहां से फरार हो गए. लड़की के बयान के आधार पर अनुसंधान चल रहा है. लड़की का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा. फिलहाल अटेम्प्ट टू रेप का मामला दर्ज कर कार्रवाई किया जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट  



Find Us on Facebook

Trending News