दुश्मनों ने नहीं, पत्नी ने ले ली CRPF जवान की जान, जानें क्या है पूरा मामला

दुश्मनों ने नहीं, पत्नी ने ले ली CRPF जवान की जान, जानें क्या है पूरा मामला

औरंगाबाद। दाउदनगर थाना क्षेत्र के कनाप गांव में निवासी एक सीआरपीएफ जवान ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया है. मामले में मृतक के पिता ने बहू को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

 मृतक 31 वर्षीय क्षत्रमणि उर्फ गुंजन दाउदनगर थाना क्षेत्र के कनाप हसपुरा रोड का निवासी बताया जाता है, जो केंद्रीय सुरक्षा बल उड़ीसा में आरक्षी के पद पर पदस्थापित था. बताया जाता है कि उन्हें 19 दिसंबर को ही छुट्टी में घर आया था. घटना के संबंध में मृतक के पिता अशोक कुमार सिंह द्वारा पुलिस को बताया गया है कि पत्नी अनीता देवी कि झगड़ा एवं प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या की है. पिता ने पुलिस को दिये लिखित बयान में कहा है कि बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे दिन में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ.

शाम करीब छह बजे उसके कमरे से चिल्लाने की आवाज आयी. जब परिजन कमरे के अंदर गये तो देखा कि पंखा के हुक में दुपट्टा का फंदा गले में लगाकर वह लटका हुआ है. जब तक उसे नीचे उतारा ताजा उसकी मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना मिलने के बाद थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन की. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि यह आत्महत्या का मामला है. घटनास्थल पर मौजूद सभी लोगों का बयान लिया गया है और हर पहलुओं पर जांच की जा रही है. देर रात तक बयान लेने का कार्य चलता रहा. जांच के बाद ही आत्महत्या के सही कारणों का पता चल पायेगा. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया है. वहीं मृतक के पिता के बेटे की मौत के लिए बहू को दोषी बताते आवश्यक कार्रवाई की मांग की है। 

Find Us on Facebook

Trending News