दूसरे चरण के मतदान के बाद एनडीए और महागठबंधन के नेताओं ने किया जीत का दावा, दोनो गठबंधनों ने लगाए एक-दूसरे पर आरोप

दूसरे चरण के मतदान के बाद एनडीए और महागठबंधन के नेताओं ने किया जीत का दावा, दोनो गठबंधनों ने लगाए एक-दूसरे पर आरोप

पटना... दूसरे चरण के मतदान के बाद जेडीयू ने पूर्ण बहुमत का दावा किया है। जेडीयू नेता और नीतीश सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि एनडीए की वापसी तय मान रहे हैं। मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि प्रथम चुनाव के मतदान में एनडीए गठबंधन ने बढ़त हासिल कर लिया है। 

दूसरे चरण के मतदान की सबसे बड़ी विशेषता ये है कि बिहार में जो राजनीत के अपहरणकर्ता थे, जो जनादेश का अपहरण करने की कोशिश कर रहे थे, जो महागठबंधन के घटक दल और लोजपा, जो फिरौती के अपहरणकर्ता के रूप में जंगलराज के मानक के रूप में माने जा रहे थे, एक-दूसरे के पूरक के रूप में, उनके राजनीतिक संरक्षणकर्ता महागठबंधन और लोजपा को जनता ने नकार दिया है। 

वहीं, राजद के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा भी महागठबंधन की जीत का दावा करते नजर आए। उन्होंने कहा कि दूसरे चरण के मतदान के बाद तस्वीर साफ हो गई है और महागठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने वाला है। महागठबंधन के नेता मनोज झा ने कहा कि युवाओं की आंखों में नौकरी की ललक है, जिससे लोगों का एनडीए से मोह भंग हो गया है। 

मनोज झा ने कहा कि पीएम मोदी हैं कि नौकरी के मुद्दे पर बोलते ही नहीं। दूसरे चरण के मतदान के बाद महागठबंधन ने बहुमत का आंकड़ा छू लिया है। तीसरे चरण का मतदान अब बहुमत के व्यापक रूप का चरण होगा। नौकरी पर प्रधानमंत्री मोदी कुछ बोलते नहीं हैं। बिहार के युवाओं में नौकरी को लेकर ललक है। अगर नीति आयोग मानता है कि नौकरी के मामले में बिहार पिछड़ा हुआ है तो प्रधानमंत्री जी ने अपने भाषण के अलावा कभी नौकरी पर चर्चा क्यों नहीं करते हैं।  


Find Us on Facebook

Trending News