दूसरी शादी के लिए पत्नी की हत्या कर शव जलाया, दो साल बाद ससुराल गई थी महिला

दूसरी शादी के लिए पत्नी की हत्या कर शव जलाया, दो साल बाद ससुराल गई थी महिला

मोतिहारी। पूर्वी चंपारण जिला में एक पति ने दूसरी शादी के लिए पत्नी की हत्या कर शव को जला दिया। वहीं पुत्र को भी गायब कर दिया है। विवाहिता की मां ने थाना में आवेदन देकर पति सहित को आरोपित किया है। पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं घटना के बाद पति सहित परिजन फरार है। घटना पीपरा थाना क्षेत्र के साहनपुर गांव की बतायी जा रही है।

विवाहिता की मां ने पीपरा थाना में आवेदन दिया है कि उसकी पुत्री मुन्नी देवी 28 वर्ष की हत्या पति व उसके परिजनों ने दूसरी शादी करने के लिए कर दिया है।वहीं शव को जला दिया है ।5 वर्षीय उसका पुत्र भी लापता है। उसकी भी हत्या की आशंका जतायी है। पुलिस आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुट गई है। वहीं पति व उसके परिवार वाले घर छोड़ फरार बताए जा रहे है ।

पीपरा थाना क्षेत्र के हरिनारायण गांव की विवाहिता की मा शांति देवी ने थाना में दिए  आवेदन में बतायी है कि उसकी पुत्री मुन्नी देवी का साहनपुर गांव के सोनेलाल गिरी के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद से सोनेलाल गिरी के परिजन उसकी दूसरी शादी करने की धमकी दे रहे है।इसको लेकर प्रताड़ित भी करते थे। जिसको लेकर उसकी पुत्री दो वर्षों से मायके में रहती थी। इधर 9 फरवरी को पंचायती कर उसकी पुत्री को ससुराल वाले बुलाकर उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया। वहीं उसके इकलौते पुत्र को भी गायब कर दिया। पीपरा थाना अध्यक्ष ने बताया कि आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई की जा रही है ।

Find Us on Facebook

Trending News