ड्यूटी के दौरान डिप्टी कमिश्नर पालकी की कर रहे सवारी,सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल

ड्यूटी के दौरान डिप्टी कमिश्नर पालकी की कर रहे सवारी,सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल

N4N DESK: सोशल मीडिया पर एक डिप्टी कमिश्नर जिसे बिहार में डीएम कहा जाता है उनकी पालकी पर सवारी करते एक तस्वीर वायरल हो रही है।बताया जाता है कि वह तस्वीर जम्मू-कश्मीर के रामबन जिल के डीसी की है।

 तस्वीर में डीसी शौकत ऐजाज भट एक पालकी पर बैठे हुए हैं, जिसे पांच लोग उठाकर चल रहे हैंषसोशळ मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। डीसी की तस्वीर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग खूब ताने मार रहे हैं।
 
 बता दें कि डीसी शौकत ऐजाज इन दिनों रामबन जिले के दुरूह इलाकों का दौरा कर रहे हैं।बताया जाता है कि डीसी इ दिनों उन गांवों की दौरा कर रहे हैं वहां तक कोई भी वरिष्ठ अधिकारी नहीं पहुंचा है।हालांकि की डीसी ने सफाई दी है और कहा है कि रास्ता काफी मुश्किल वाला है ।वे निश्चिंत नहीं थे कि उन रास्तों को तय कर पाएंगे या नहीं ।

 ग्रामीणों ने कही ये बात
 
 ग्रामीण और कर्मचारी डीसी शौकत ऐजाज के दौरे को दूसरी नजर से देख रहे हैं. उनका कहना है कि डीसी भट ऐसे पहले अधिकारी हैं जिन्होंने उनके गांव का दौरा किया है. वहीं डीसी भट ने कहा कि ट्रांसपोर्ट के दूसरे माध्यम नहीं होने के चलते लोग मुझे पालकी पर बैठाकर गांव तक ले गए. उन्होंने कहा कि मैं 58 साल का हूं और मुझेकुछ स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत है।

Find Us on Facebook

Trending News