बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक और ट्रैक्टर के बीच में फंसा मदरसा जा रहा बच्चों से भरा ई-रिक्शा, मौलाना और एक छात्र की मौत, सात बच्चे घायल

ट्रक और ट्रैक्टर के बीच में फंसा मदरसा जा रहा बच्चों से भरा ई-रिक्शा, मौलाना और एक छात्र की मौत, सात बच्चे घायल

ARARIA : खबर अररिया के नरपतगंज थाना क्षेत्र से है। जहां ट्रैक्टर और ट्रक के बीच में फंसकर मदरसा में पढ़नेवाले बच्चों से भरा ई-रिक्शा हादसे का शिकार हो गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं सात बच्चे घायल हो गए हैं। 

एनएच 57 पर हुई घटना

घटना फोर लेन पर नरपतगंज थाना क्षेत्र के थलहा के करीब घटी है. बताया जा रहा कि गढ़िया गांव के मदरसा से छात्र एक ई रिक्शा पर सवार होकर कुरानखानी के लिए रामघाट जा रहे थे। तभी थलहा के करीब ई रिक्शा को ट्रैक्टर ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे ई रिक्शा आगे जा रही ट्रक के पीछे घुस गयी

इस हादसे में ई रिक्शा सवार सभी लोग नीचे फंस गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। हादसे में मदरसा के मौलाना और एक छात्र की मौत हो गई। मृतक मौलाना की पहचान सहरसा जिले की भेलाई निवासी गढ़िया मदरसा के 45 वर्षीय मौलाना मोहम्मद सलमान के रूप में की गई है। वहीं, दूसरे मृतक की पहचान भरगामा निवासी 12 वर्षीय छात्र मोहम्मद इकबाल के रूप में हुई है।

शव के साथ लोगों ने किया प्रदर्शन

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने फोरलेन हाईवे पर शव रखकर जाम कर प्रदर्शन किया और मुआवजे की मांग की, जिन्हें नरपतगंज थाने की पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने समझाकर शव को फोर लेन से हटाया, तब जाकर आवागमन बहाल हुआ।

नरपतगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि स्थानीय लोगों की सहायता से शवों को बाहर निकाला गया है. सात लोग घायल हुुए है, जिनको इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरपतगंज में भर्ती कराया गया. जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल फारबिसगंज रेफर कर दिया है।

 

Editor's Picks