भोजपुर के बड़हरा सीट से जीते राघवेन्द्र प्रताप सिंह, उजियारपुर से आलोक कुमार मेहता ने मारी बाजी

भोजपुर के बड़हरा सीट से जीते राघवेन्द्र प्रताप सिंह, उजियारपुर से आलोक कुमार मेहता ने मारी बाजी

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के बाद आज राज्य में 55 जगहों पर मतों की गणना की जा रही है. इस बीच अब प्रत्याशियों के जीत और हार का सिलसिला अब शुरू हो गया है. इसमें कई दिग्गज नेताओं को जहाँ हार का मुंह देखना पड़ा हैं. 

वहीँ कई नेताओं के सिर पर जीत का सेहरा बंध गया है. फिलहाल जो आकड़े सामने आये हैं. उसके मुताबिक रोसड़ा से भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र पासवान, बिभूतिपुर से सीपीएम प्रत्याशी अजय कुमार, उजियारपुर से राजद प्रत्याशी आलोक कुमार मेहता, कल्याणपुर से जदयू प्रत्याशी महेश्वर हजारी, मोहिउद्दीन नगर से भाजपा प्रत्याशी राजेश कुमार सिंह ने जीत हासिल कर ली है. 

वहीँ भोजपुर जिले के बड़हरा सीट से भाजपा के राघवेन्द्र  प्रताप सिंह, संदेश से राजद की किरण देवी और अगिआंव सुरक्षित से भाकपा माले के मनोज मंजिल चुनाव जीत गए हैं. शाहपुर बिधानसभा से राजद के राहुल तिवारी जीत गए हैं. वहीँ केवटी विधानसभा सीट से राजद के दिग्गज नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी को हार का मुंह देखना पड़ा है.उधर मोतिहारी में भाजपा के प्रत्याशी सह कला-संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार राजद के ओमप्रकाश सहनी से 20 हजार मतों से जीत गए है. जबकि इमामगंज से HAM के जीतन राम माँझी 15000 से अधिक वोट से विजयी हो गए हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News