बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सुबह - सुबह हुई हत्या : अपराधियों ने 30 वर्षीय युवक को मारी गोली

पटना में सुबह - सुबह हुई हत्या : अपराधियों ने 30 वर्षीय युवक को मारी गोली

PATNA : राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं. पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े करते हुए अपराधी आये दिन किसी न किसी बड़ी घटना को अंजाम दे जाते हैं। ताजा मामला फुलवारी शरीफ थाना के करोड़ी चक गांव का है। जहां हथियारबंद अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल से गोली के दो खोखे बरामद किए हैं। हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। 

जानकारी के अनुसार, करोड़ी चक निवासी जितेंद्र पाल (30 वर्ष) रविवार की अहले सुबह अपने अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। दो गोली जितेंद्र पाल के शरीर में लगी और वह वहीं गिर के ढेर हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आसपास गांव के लोगों ने बताया कि जितेंद्र कुमार पाल शराब का आदी था। लोगों ने आशंका जाहिर की है कि रविवार की अहले सुबह संभव हो शराब पीने के लिए वह घर से निकला और इसी क्रम में उसकी हत्या कर दी गई।

 पुलिस आसपास के सीसीटीवी को खंगालने में जुट गई है। ग्रामीणों ने बातचीत के क्रम में बताया कि जितेंद्र पाल के 3 बच्चों में दो बेटा एवं एक बेटी थी। परिवार के लोगों का यह मानना है कि जितेंद्र पाल का किसी से कभी कोई विवाद नहीं हुआ। लोग यह बताते हैं कि जितेंद्र पाल शराब का आदी था लेकिन वह अपराधी नहीं था। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है।

Suggested News