अंधेरी रात में कमाई अनलिमिटेडः बिहटा चौराहे पर हर रात पुलिस वाले वसूलते हैं लाखो रू! वसूली का वीडियो वायरल

अंधेरी रात में कमाई अनलिमिटेडः बिहटा चौराहे पर हर रात पुलिस वाले वसूलते हैं लाखो रू! वसूली का वीडियो वायरल

PATNA: बिहार में ज्यों-ज्यों रात गहराती है पुलिसवालों की कमाई की रफ्तार भी उसी हिसाब से बढ़ते जाती है। अंधेरी रात में पुलिस की कमाई अनलिमिटेड होती है। यह हम नहीं कह रहे बल्कि तमाम शहरों के चौक-चौराहों पर वो तस्वीर आप अपनी नंगी आंखों से देख सकते हैं। पटना से आप जहां तक जायेंगे अमूमन हर जगह पर पुलिसवालों की वसूली का खेल चलते रहता है। ताजा मामला पटना से सटे बिहटा का है जहां हर रोज पुलिसवाले ट्रकों से लाखों की वसूली कर मालोमाल हो रहे।

हर दिन लाखों की हो रही वसूली

 पटना से सटे बिहटा में पुलिस वाले की अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बिहटा थाना गेट से चंद कदम की दूरी पर अवस्थित NH चौराहा का है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि पुलिस वाले रात के वक्त आने जाने वाले ट्रकों से वसूली कर रहे हैं। वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा रहा है कि कुछ पुलिसवाले बीच सड़क पर ट्रक चालकों से नजराना वसूल रहे हैं।पुलिस वालों की वसूली की वजह से सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई है। एक-एक कर ट्रक और डंपर के ड्राइवर पुलिसवालों के साथ में नोट थमा रहे हैं। रात के अंधेरे में पटना पुलिस के सिपाही नजराना वसूलने का खेल करते हैं।अवैध वसूली का वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर से सवाल खड़ा हो रहे हैं।हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता।

बालू लदे ट्रकों से होती है वसूली

बता दें कि बिहटा में बालू लोडेड ट्रक चालकों से रुपये कई दिनों से वसूले जा रहे हैं। वरीय पदाधिकारी की ओर से कई बार कार्रवाई किये जाने के बाद भी पुलिसवाले सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं,इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News