बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मध्य रेलवे ने छात्रों से की अपील, कहा समिति करेगी गड़बड़ी की जांच, यात्रियों को तकलीफ न पहुंचाएं

पूर्व मध्य रेलवे ने छात्रों से की अपील, कहा समिति करेगी गड़बड़ी की जांच, यात्रियों को तकलीफ न पहुंचाएं

VAISHALI : आरआरबी एनटीपीसी के परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी को लेकर छात्र पिछले कई दिनों से बवाल कर रहे थे। हालाँकि इस मामले को लेकर रेल मंत्री और रेलवे बोर्ड की ओर से सफाई दी गयी है। जिसके बाद छात्रों का हंगामा थम गया है। इस मामले को लेकर पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जन सम्पर्क पदाधिकारी राजेश कुमार ने कहा की रेलवे ने पूरे मामले की जांच के लिए हाई लेवल कमिटी का गठन किया है। 

उन्होंने कहा की छात्रों से निवेदन है कि वे स्टेशन से अविलंब वापस अपने अपने घरों को लौट जाएं। उनके समस्याओं का निराकरण करने के लिए रेलवे बोर्ड ने कमेटी गठन कर दिया है। शांति बनाए रखें और रेलवे आपकी संपत्ति है इसको नुकसान नहीं पहुंचाए। साथ ही हमारे जो रेल यात्रा करने वाले यात्री हैं उनको कोई तकलीफ ना पहुंचाएं। 

गौरतलब है की रेलवे ने प्रदर्शनकारी परीक्षार्थियों की शिकायतों की जांच के लिए एक समिति बनाई है। ये समिति विरोधी छात्रों की आपत्तियां सुनेगी और इन पर विचार करने के बाद अपनी रिपोर्ट रेल मंत्रालय को सौंपेगी। इससे पहलेमंगलवार को रेलवे ने एक नोटिस जारी कर परीक्षार्थियों को चेतावनी दी थी कि प्रदर्शन के दौरान तोड़फोड़ सहित अन्य गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल लोगों की रेलवे में भर्ती पर हमेशा के लिए पाबंदी लगा दी जाएगी। यह चेतावनी बिहार में कई जगहों पर प्रदर्शनकारी परीक्षार्थियों के रेलवे पटरियों पर धरने पर बैठने के मद्देनजर आई थी।

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट

Suggested News