सनकी भाई ने बहन पर किया चाकू से हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

सनकी भाई ने बहन पर किया चाकू से हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BEGUSARAI : बहन ने भाई को दवाई खाने के लिए बोला और महज इतनी सी बात पर भाई आग-बबूला हो गया. उसने ताबड़तोड़ चाकू से बहन पर हमला कर दिया. इस घटना को सुनकर आश्चर्य होता है. लेकिन बेगूसराय में ऐसी ही एक घटना सामने आई है.

 शनिवार को एक सनकी भाई ने अपनी बहन पर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से कई वार किए. इस घटना में बहन लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के टाउनशिप वार्ड नंबर 4 की है. इस मामले में जहां लड़की की मां आरोपी युवक को मानसिक रूप से बीमार बता रही है वहीं पीड़िता ने आरोपी युवक पर पूरे परिवार को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के टाउनशिप वार्ड संख्या चार में घटी घटना के बाद लोग सकते में है. टाउनशिप के रहने वाले मोहम्मद अरशद ने आज अपनी बहन रुबीना खातून पर जानलेवा हमला करते हुए चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पीड़िता रुबीना खातून ने बताया कि वह घर में सोफे पर बैठी हुई थी. इसी दौरान उसका भाई अरशद आया और बगल में बैठ गया. जब तक वह कुछ समझ पाती अरशद ने चाकू से उस पर हमला कर दिया. अरशद की मंशा समझ कर रुबीना खातून ने चिल्लाना शुरू किया. उसकी आवाज सुनकर घर के दूसरे लोग दौड़कर आए. लेकिन जब तक लोग आते मोहम्मद अरशद ने रुबीना खातून पर कई वार कर चुका था. रुबीना खातून की माने तो अरशद हमेशा परिवार के लोगों को ब्लैकमेल करता है और जान से मारने की धमकी देता है.

वही मोहम्मद अरशद की मां जारा खातून ने बताया कि उनका बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त है. उसका रांची से इलाज चल रहा है. आज जब रुबीना खातून ने उसे दवाई खाने के लिए कहा इसी बात से आक्रोशित होकर अरशद ने उस पर हमला कर दिया.

उधर मामले की जांच करने गयी पुलिस के अनुसार मोहम्मद अरशद बाजार से चाकू खरीद कर लाया था. इससे वह आत्महत्या करना चाहता था. लेकिन आज जैसे ही रुबीना खातून ने उसे दवा खाने के लिए कहा मोहम्मद अरशद ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच में जुट गई है. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News