एजुकेशन कॉलेज बना डांस क्लासेस कॉलेज! भोजपुरी गाने छात्र-छात्राओं संग ताल मिलाते नजर आए प्रिसिंपल और फैकल्टी

एजुकेशन कॉलेज बना डांस क्लासेस कॉलेज! भोजपुरी गाने छात्र-छात्राओं संग ताल मिलाते नजर आए प्रिसिंपल और फैकल्टी

BHAGALPUR : रंगरा थाना क्षेत्र के मदरोनी में स्थित अर्जुन कॉलेज ऑफ एजुकेशन का एक वीडियो मंगलवार की देर शाम से जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक गाने पर कॉलेज के प्रिंसिपल शिक्षक और छात्र छात्राएं कमरे में नृत्य कर रही हैं। वहीं बैकग्राउंड में एक भोजपुरी के द्विअर्थी शब्दों वाला गाना बज रहा है। हैरानी की बात 10 सेकेंड के  इस वीडियो में प्रिसिंपल और दूसरे फैकल्टी भी गाने के बोल पर ताल मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो को लेकर लोगों ने आपत्ती भी जाहिर करते हुए इसकी जांच कराने की मांग की है।

कर्मियों ने की पुष्टि

 वहीं जब इस मामले पर कॉलेज के डायरेक्टर राजीव रंजन से बात की गई तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि  यह वायरल वीडियो उनके कॉलेज का नहीं है। वहीं जब वायरल वीडियो के बारे में कॉलेज के कर्मी संजय से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह वायरल वीडियो अर्जुन कॉलेज ऑफ एजुकेशन का ही है और यह वीडियो फैकेल्टी क्लास में शूट किया गया है जिसमें कॉलेज के प्रिंसिपल शिक्षक और छात्र छात्राएं मौजूद हैं।

 वहीं राजद के जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा ने कहा कि इस वायरल वीडियो की जांच संबंधित विश्वविद्यालय के कुलपति से करना चाहिए साथ ही यह भी कहा कि यदि इस तरह के गाने पर संस्थान में छात्रों का नृत्य करना शर्मनाक है । 

गौरतलब है कि  अर्जुन कॉलेज  ऑफ एजुकेशन मे आये दिन किसी न किसी दिन  गणमान्य लोग एवं वरीय पदाधिकारी पदाधिकारी का कोई ना कोई कार्यक्रम होते रहता है। इस तरह के कॉलेज का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के  मन में  कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। वही इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करती है।

Find Us on Facebook

Trending News