बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा क्या आज निभाएंगे अपना वादा? नियोजित शिक्षकों के हक के लिए क्या करेंगे बड़ा ऐलान

शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा क्या आज निभाएंगे अपना वादा? नियोजित शिक्षकों के हक के लिए क्या करेंगे बड़ा ऐलान

पटना :बिहार विधान मंडल के शीतकालीन सत्र के आज तीसरे दिन भी हंगामा तय है. नियोजित शिक्षकों का मामले को लेकर विपक्ष के तेवर कड़े हैं. सोमवार को तेजस्वी यादव ने विधान सभा से ही ऐलान कर दिया कि उनकी पार्टी नियोजित शिक्षकों की लड़ाई लड़ेंगे. लेकिन आज सबकी निगाहें शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा पर टिकी हैं. शिक्षा मंत्री ने सोमवार को विधान परिषद में नियोजित शिक्षकों को लेकर बड़ा ऐलान किया था. क्या शिक्षा मंत्री आज अपने वादे को निभा पाते हैं?

नियोजित शिक्षकों का मुद्दा गरमाया
उधर सोमवार को विधान परिषद में भी नियोजित शिक्षकों का मुद्दा जोरदार ठंग से उठा. विधान परिषद में भी सोमवार को नियोजित शिक्षकों का मुद्दा खूब गरमाया. विधान परिषद में नियोजित शिक्षक के सेवा शर्त के सवालों पर घिरे शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा से ने कहा था कि इसके लिए कमिटी बना दी गई है. लेकिन विधान परिषद के सदस्य इस मांग पर अड़े हैं कि मंत्री जी डेट बताइए कि आखिर कब आएगी कमिटी की रिपोर्ट.

मंत्री ने किया था बड़ा ऐलान
सदन में नियोजित शिक्षकों के मुद्दे पर घिरने के बाद कोई रास्ता न बचते देख और सभापति की तरफ से भी यह कहने पर कि मंत्री जी उम्मीद की किरण को डूबने मत दें.आप विद्वान शिक्षा मंत्री हैं, आप तारीख बता दीजिए. इस पर शिक्षा मंत्री ने आनन फानन में यह ऐलान कर कि था वो अधिकारियों के साथ बैठक करके आज यानि मंगलवार को उस तारीख का ऐलान करेंगे तब कमिटि अपनी रिपोर्ट सौंपेगी. सबकी निगाहें आज शिक्षा मंत्री पर होगी कि आखिर कल किए गए वादे को आज वो निभाते हैं या नहीं?  

Suggested News